खुदरा - ऑफ-एक्सचेंज - विदेशी मुद्रा - गतिविधियों से करने के साथ - toddlers


बच्चों के लिए मजेदार क्रियाएं बच्चे के लिए बच्चे की गतिविधियां सकल मोटर गतिविधियां, ठीक मोटर गतिविधियां, सीखने की गतिविधियां, बच्चों के लिए सिर्फ सादा मज़ा गतिविधियों जैसे हम बढ़ते हैं, निम्न प्रकार की गतिविधियों से खोजा जा सकता है। आप पृष्ठ के नेविगेशन में पाया गया खोज पट्टी में एक खोज भी कर सकते हैं या दाईं तरफ एक पुलडाउन मेनू में मिले विषय या श्रेणी के विषय से खोज कर सकते हैं। बच्चों के लिए लोकप्रिय गतिविधियां नीचे दी गई सूची में पाई जा सकती हैं, कुछ लोगों की खोज करना या गतिविधियों को ब्राउज़ करने का प्रयास करने के लिए ये एक बढ़िया जगह है: मिलो जेमी क्या माता-पिता को कहना है 8282 कहें तो हमारे लिए हमेशा कुछ नया है, साथ ही पुराने पसंदीदा । मुझे हमारे हाथों की गतिविधियों के लिए बहुत आभारी हैं मजेदार और आसान लोगों को एक क्षण में एक साथ रखा जा सकता है आप जेरे भयानक देख रहे हैं और मैं आपकी गतिविधियों और विचारों को साझा करने की सराहना करता हूं। - मेलिसा सी। मुझे पूरी तरह से प्यार है कि यह मेरे बच्चों को सम्मिलित करने के सभी प्रस्तुत करने का काम लेता है। कैलेंडर को सिर्फ इतना करना आसान है, और जब हम एक दुर्गंध में हैं, तो प्रेरणा के लिए उस पर एक नज़र है। - गतिविधि कक्ष सदस्य, राहेल, मैंने मिलियन अलग-अलग साइटों से Google विचारों के लिए असंभव पाया है, संगठित होकर, आपूर्ति की दुकानों के लिए आदि। यह वही है जो मैं बहुत व्यवस्थित और आसान उपयोग करने के लिए धन्यवाद खोज रहा हूं। - प्रारंभिक वर्षों की गतिविधि योजनाएं उपयोगकर्ता, मेलिसा सी। विचारों के लिए इंटरनेट को परिमार्जन करने की आवश्यकता को नीचे ले जाती है। इंटरनेट पर एक नुस्खा की तलाश की तरह, बहुत सारे विकल्प हैं जो कई बार बहुत अधिक विकल्पों के बारे में तनाव से शेल्फ पर एक पुस्तक को देखने के लिए कम भारी पड़ते हैं - प्रारंभिक वर्षों की गतिविधि योजनाएं उपयोगकर्ता, रॉबिन जी इन गतिविधियों के लिए बहुत बहुत धन्यवाद उन्होंने मुझे यह साबित कर दिया है कि मैं वह माँ हो सकता हूं जो अपने बच्चों के साथ शांत और रचनात्मक चीजें करता है और ये शांत और रचनात्मक चीजें वास्तव में काफी सरल हो सकती हैं क्या एक रहस्योद्घाटन धन्यवाद। - 7 दिन चैलेंज, केटी एम। मुझे लगता है कि एक नए माँ इतने मज़ेदार विचारों के साथ हैं। मैं दोपहर को डरने के बाद डरता था, क्योंकि दिन के बाद भी ऐसा ही काम करना बहुत उबाऊ था, लेकिन अब मैं हमारे खेलने के समय की प्रतीक्षा करता हूं- हेली एस। आपने बदल दिया है कि मैं अपने बच्चे के साथ कितने सकारात्मक तरीके से समय व्यतीत करता हूं मैं अब एक खुश पिता हूँ, अब मैं अगले 12 घंटों के लिए इस छोटे से लड़के के साथ क्या करने जा रहा हूं: पी आपकी साइट यह पहली बार पिताजी जीवन-सेवर था - जैक सी। चीजों को रखने के लिए यह बहुत मुश्किल है बच्चे की देखभाल करते समय 3 वर्षीय मनोरंजन और व्यस्त जो कुछ हमने अपनी वेबसाइट से अभी तक कर लिया है, तीन साल का प्यार है आपके विचार इतने सरल हैं और वह उन्हें घंटों के लिए कर सकता है स्वर्ग - करेन I. पूर्व-नियोजित कार्यकलापों के साथ-साथ विशेष क्षणों को तैयार करें। एक्सॉन एक्सप्लोरर्स टीचर्स गाइड - सहायता छात्रों को उनके घर, पड़ोस और स्कूल में अर्थशास्त्र की दुनिया की खोज करते हैं। बच्चों को करों को समझाते हुए - विद्यार्थियों को यह जानने में सहायता करें कि करों क्या हैं और हम उन्हें क्यों भुगतान करते हैं मनी फैक्ट्री लेस प्लान के लिए फ़ील्ड ट्रिप - बच्चों के बारे में पांच प्रश्न प्रश्नोत्तरी मनी फैक्टरी वीडियो। शिक्षकों के लिए संसाधन - यू.एस. टकसाल - बालवाड़ी से हाई स्कूल के माध्यम से छात्रों के लिए आर्थिक और वित्तीय साक्षरता को बढ़ावा देने के लिए पाठ योजनाएं और मजेदार गतिविधियां शैक्षिक संसाधन - फेडरल रिजर्व और वित्त - फेडरल रिजर्व, इसका उद्देश्य, और कार्यों सहित अपने आर्थिक और वित्तीय विषयों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए अपने छात्रों को पेश करने के लिए इंटरैक्टिव सीखने के उपकरण प्राप्त करें मनी मठ: जीवन के लिए सबक - मनी मठ मध्य-विद्यालयों के लिए चार-सबक पाठ्यक्रम पूरक है जो उन्हें वास्तविक जीवन के उदाहरणों के साथ व्यक्तिगत वित्त में सिखाने में मदद करता है। करों को समझना - शिक्षक साइट - करों के बारे में शिक्षण करना आपके वार्षिक कर रूपों को पूरा करने के लिए डराने लगते हैं करों को समझना आपकी निजी शिक्षण शैली को फिट करने के लिए अनुकूलित किया जा सकता है। पृष्ठ अंतिम अद्यतन: 6 दिसंबर, 2016 हमारे बारे में हमसे संपर्क करें साइट निर्देशिका हमसे लिंक करें गोपनीयता वेबसाइट नीतियां बच्चों, माता-पिता और शिक्षकों के लिए सरकारी जानकारी

Comments

Popular posts from this blog

मेडी मोब्ली एनएल विदेशी मुद्रा बाजार

मल्टी मुद्रा विदेशी मुद्रा कार्ड आईसीसीआईआई

डमी के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार 2015 सबसे अच्छा